Friday 18 April 2014

गपशप

सुबह का काम निपटा कर हम चारों सहेलियां अब शांति से बैठ कर चाय पी रहे है एकदम रिलैक्सड.......।
    सुना है सामने वाले घर में नये किराएदार आ गए है ।
   अच्छा... कौन है ?कहाँ से आए है ? बच्चे है या नहीं? अच्छा कैसी दिखती है ?अरे मैंने तो देखा ही नही ?
     अरे...साँस तो ले लो ।
      हाँ ,मगर मुझसे तो  रहा ही नही जाता ।
    चलो ठीक है वैसे भी मेरी तो आदत ही नहीं है किसी की पंचायत करने की  । मैं भली और मेरा काम भला  । चलो चलती हूँ ।
    उसके जाने के बाद-अरे देखो न ,कैसे दूसरों की पंचायत कर रही थी
हाँ ....उसकी तो आदत ही ऐसी है ।
   पर एक बात तो है नई पडौसन है बड़ी टिपटोप । लगता है उसका हसबैंड बड़ी कंपनी में काम करता है ।
  हाँ दो-दो तो गाडियां है ।
    चलो किसी बहाने मिलने चलते हैं ।
    अरे नही ।
      तभी माँ पूजा खत्म करके गाती हुई बाहर आई -मुझे कया काम दुनिया से .........
    चलो कल मिलते है ।

 

No comments:

Post a Comment